भारत में 8000 स्टोरों में उपलब्ध होगा ‘रियलमी’

Breaking सिटी अपडेट
देहरादून। भारत में नं. 1 स्मार्टफोन ब्रांड, रियलमी ने आज घोषणा की कि रियलमी सी2 – ‘‘देश का रियल च्वाईस’’ पूरे देश में 8000 स्टोरों पर ऑफलाईन बिकेगा। ऑफलाईन स्टोरों पर यह वैल्यू किंग स्मार्टफोन 15 जून, 2019 से बिकना शुरू होगा। यह स्टाईलिश डिवाईस 2जीबी रैम $ 16 जीबी रोम, 2 जीबी रैम $ 32 जीबी रोम और 3 जीबी रैम $ 32 जीबी रोम वैरिएंट्स में 5999 रु. के शुरुआती मूल्य से मिलेगी। 2 जीबी रैम $ 32 जीबी रोम और 3 जीबी रैम $ 32 जीबी रोम 15 जून, 2019 से और 2 जीबी रैम $ 16 जीबी रोम वैरिएंट जुलाई से ऑफलाईन स्टोरों पर मिलना प्रारंभ होगा। रियलमी सी2 पूरे देश में 8000 स्टोरों पर मिलेगा, जिनमें 140 स्टोर उत्तराखंड में हैं।
रियलमी के आज तक भारत में 283 सर्विस सेंटर हैं। उत्तराखंड में 4 सर्विस सेंटर हैं। रियलमी ग्राहकों को ज्यादा प्रभावशाली सेवाएं प्रदान करने के लिए भारत में बाजार की बढ़ती पहुंच के साथ अपने सेवा नेटवर्क का विस्तार करने की योजना भी बना रहा है। रियल मी इंडिया की प्रोडक्ट मैनेजर, निधि भाटिया ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को अपने उत्पादों का टच एवं फील देने के लिए ऑफलाईन विस्तार कर रहे हैं। हम ग्राहकों को अपने उत्पादों में पॉवर और स्टाईल का संगम प्रदान करना चाहते हैं।
इस विस्तार के बारे में माधव शेठ, चीफ एक्ज़िक्यूटिव ऑफिसर, रियलमी इंडिया ने कहा, ‘‘रियलमी सी2 के लिए ग्राहकों की तेजी से बढ़ती मांग को देखते हुए हम यह डिवाईस अपने ऑफलाईन स्टोरों पर भी उपलब्ध करा रहे हैं। शुरु में यह डिवाईस फ्लिपकार्ट.कॉम और हमारी ऑफिशियल वेबसाईट पर मिलती थी और हमने इस डिवाईस के लिए बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया दर्ज की। हम अपनी प्रतिबद्धता पूरी करते हुए अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।’’वैल्यूकिंग रियलमी सी2 में 6.1 इंच की एचडी$ ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन है, जो वीडियो देखने या गेम खेलने का बहुत रोचक अनुभव देती है। एचडी$ स्क्रीन पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 स्क्रीन की मजबूती बढ़ा देता है। पेंटिंग एवं पर्ल शाईनिंग कणों की 3 लेयर के साथ डायमंड कट डिज़ाईन प्रकृति के परिवर्तनकारी प्रभाव, जैसे आकाश, तारों भरी रात या तरंगयुक्त पानी को प्रदर्शित करता है। यह स्मज़-फ्री है। रियलमी सी2 डायमंड ब्लैक और डायमंड ब्लू में मिलेगा। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है, जो बिना चार्ज किए पूरे दिन चलेगी। रियलमी सी2 में 2.0 गीगाहटर््ज़ और 12 एनएम ऑक्टाकोर हीलियो पी22 प्रोसेसर शक्तिशाली परफॉर्मेंस के साथ बहुत लंबी बैटरी सुनिश्चित करता है। रियलमी सी2 ड्युअल सिम 4जी को सपोर्ट करने वाले ट्रिपल इन्डिपेंडेंट कार्ड स्लॉट के साथ 256 जीबी का एक्सपैंडेबल स्टोरेज सपोर्ट करेगा।
वैल-कस्टमाईज़्ड एआई ड्युअल रियर कैमरा क्रोमा बूस्ट के साथ ज्यादा प्राकृतिक व प्रभावशाली फोटो के लिए उपयुक्त है। क्रोमा बूस्ट एचडीआर रेंज एवं कलर्स में सुधार कर देता है। रियलमी सी2 इस मूल्यवर्ग में पहली बार 80एफपीएस/480पी स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करेगा। रियलमी सी2 में कलर ओएस 6 बेस्ड एन्ड्रॉयड पाई 9.0 है। रियलमी ने हाल ही में अपने वैल्यू किंग रियलमी सी2 के लिए नई दिल्ली में अपना दूसरा पॉप-अप स्टोर खोला, जहां सैकड़ों फैंस कतार में दिखे। रियलमी पॉप अप स्टोर ने यूज़र्स को अपने फीचर फोन छोड़कर नए वैल्यू किंग रियलमी सी2 में अपग्रेड कराने के लिए प्रोत्साहित करते हुए खुशी मनाने के अनेक कारण दिए। कतार में इंतजार कर रहे पहले 100 रियलमी प्रतिभागियों को काम कर रहे अपने पुराने फीचर फोन के बदले केवल 2000 रु. में नया रियलमी सी2 खरीदने का मौका मिला।
रियलमी एक टेक्नॉलॉजी ब्रांड है, जो सर्वश्रेष्ठ डिज़ाईन, बेहतरीन परफॉर्मेंस एवं उच्च गुणवत्ता के स्मार्टफोन प्रदान करने में विशेषज्ञ है। आधिकारिक रूप से इस ब्रांड की स्थापना भारत में 1 मई, 2018 को इसके संस्थापक स्काई ली और माधव सेठ द्वारा स्मार्टफोन उद्योग के बेहतरीन अनुभव वाले कुछ युवाओं के साथ की गई थी। रियल मी बेहतरीन परफॉर्मेंस, स्टाईलिश डिज़ाईन, उत्तम सेवाएं प्रदान करने तथा स्मार्टफोन की सीमाओं की खोज करने के लिए समर्पित है। रियलमी ने 8 उत्पाद लॉन्च किए हैं, जिनमें रियलमी 1, रियलमी 2, रियलमी 3, रियलमी 2 प्रो, रियलमी 3 प्रो, रियलमी यू1, रियलमी सी1 और रियलमी सी2 हैं। काउंटरप्वाईंट एवं आईडीसी के अनुसार रियलमी 2018 की चौथी तिमाही में भारत में चौथा सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड बन गया। सीएमआर ने दावा किया है कि रियलमी भारत का नं.1 इमर्जिंग ब्रांड और नं. 1 क्वालिटी स्मार्टफोन ब्रांड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *