नरेंद्र मोदी को समर्पित ‘एक लहर तूफानी’

national

नई दिल्ली।इस स्वतंत्रता दिवस जम्मू-कश्मीर की सच्ची आजादी का जश्न मनाते हुए आर्य ऑडिटोरियम में एक संगीतमयी शाम का आयोजन किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित संगीत वीडियो ‘एक लहर तूफानी’ का विमोचन किया गया इस 4 मिनट की संगीत वीडियो में हमने प्रधानमंत्री और उनकी सरकार की कई उपलब्धियों को उजागर किया है यह देश की वैश्विक गौरव और प्रतिष्ठा को दिखाने का एक विनम्र प्रयास है, यह कहना था निर्माता व सिंगर रविंद्र सिंह का जिनकी कंपनी आर-विजन इंडिया ने यह कार्यक्रम आयोजित किया। इस अवसर पर पूर्व बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय और एक्स कॉउन्सलर राकेश राजौरा उपस्थित रहे।
रविंद्र सिंह ने बताया की इस संगीत वीडियो के गीतकार रानी मलिक हैं, संगीत निर्देशक है रईस भारतीय और इसका निर्देशन किया है नवीन बत्रा ने जो कई म्यूजिक एल्बम और फिल्मो का निर्माण कर चुके है।15 वर्षों से अधिक समय तक चलने वाली एक संगीत यात्रा के दौरान हमने विभिन्न शैलियों में कई म्यूजिक एल्बम का निर्माण किया है, चाहे वह देशभक्ति हो, भक्ति हो या मनोरंजन।
सतीश उपाध्याय ने कहा की रवींद्र सिंह एक भावुक गायक है जिनके चेहरे पर वही एक्सप्रेशन होते है जैसा गीत होता है, उन्होंने बहुत सी फिल्मों और संगीत वीडियो के लिए अपनी आवाज दी है।
राजेश राजौरा ने कहा की संगीत एक जुनून की तरह होता है जिसको समझने की जरुरत नहीं होती, अगर आप कोई भी गीत गाये और दर्शक उसमें डूब जाए तो समझ लो आपकी मेहनत सफल हुई।
आर-विजन इंडिया पिछले कई वर्षो से इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करता आ रहा है इसी के अंतर्गत कई फिल्मों जिसमें “नक्षत्र” अनुपमखेर और मिलिंद सोमन द्वारा अभिनीत, “पप्पू कैन्ट डांस साला” विनय पाठक, नेहा धूपिया और रजत कपूर अभिनीत रोमांटिक फिल्म, सौरभ शुक्ला द्वारा निर्देशित “आई एम 24” व प्रेम चोपड़ा और आशुतोष राणा द्वारा अभिनीत ‘उड़नछू’ के साथ स्वच्छता मिशन व नरेंद्र मोदी को समर्पित ‘एक भारत स्वच्छ भारत’ एक म्यूजिक वीडियो का भी का भी निर्माण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *