‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ के कलाकारों ने आगरा में की शूटिंग

national

आगरा।अपने नये शो ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ की पेशकश के साथ सोनी सब अपने शोज़ के दायरे को बढ़ाने वाला है। यह अनूठा शो होकर भी लोगों के बेहद करीब है, जिसमें शादीशुदा जोड़ी आलिया और आलोक के सफर को दिखाया गया है। ये दोनों स्‍कूल के जमाने से ही एक-दूसरे को चाहते हैं और एक ही स्‍कूल में टीचर्स हैं। सोनी सब की इस सीरीज में इस शो की नायिका अनुषा मिश्रा अभिनीत आलिया की असुरक्षाओं और चिंताओं को दिखाया गया है। आलिया एक हिस्‍ट्री टीचर है, जिसे मिस आगरा का खिताब मिला था, लेकिन शादी के बाद उसे सब चीजें छोड़नी पड़ती हैं। यह जोड़ा अपने बेटे रोहन के साथ प्‍यारी-सी टीचर्स कॉलोनी के साथ दर्शकों को आगरा की व्‍यस्‍त गलियों के सफर पर ले जायेंगे।
इस शो के साथ पूरी तरह न्‍याय किया जा सके, इसलिए सारे कलाकार और क्रू शूटिंग के लिये आगरा के मैजेस्टिक कॉलोनी पहुंचे। इस खूबसूरत धरती के सही रूप को दर्शाते हुए, सभी आगरा के कुछ बेहद मशहूर जगहों पर शूटिंग के लिये गये, जिसमें ताजमहल भी शामिल है। बेहद व्‍यस्‍त शूटिंग शेड्यूल में डूबे इन कलाकारों ने स्‍वादिष्‍ट खाने का लुत्‍फ उठाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया। साथ ही ये अपने कुछ फैन्‍स से भी मिले।
अपने यादगार अनुभवों को साझा करते हुए, आलिया का किरदार निभा रहीं अनुषा मिश्रा ने कहा, ‘’मैं इसे शब्‍दों में बयां नहीं कर सकती कि आगरा, ताज महल और आगरा का अतिथि-सत्‍कार कितना खूबसूरत है। हम इस शो में वास्‍तविकता लाना चाहते थे और इसलिये टीम ने सिर्फ स्‍टूडियो में शूटिंग करने की बजाय इस शो का केंद्र- आगरा जाने का फैसला किया। आगरा में शूटिंग का अनुभव आलू टिक्‍की की तरह कमाल का रहा है। हमें उम्‍मीद है कि हम इस शहर के राजसी ठाट-बाट वाले इस आकर्षण की वास्‍तविकता को दिखा पायेंगे।‘’
आलोक का किरदार निभा रहे हर्षद अरोड़ा ने कहा, ‘’आगरा आना यहां के सही रूप और जीवन को दर्शाने का सबसे बेहतर तरीका था, इससे शो के किरदारों में जान आ जायेगी। इतने प्‍यारे-प्‍यारे लोगों के बीच आगरा में शूटिंग का अनुभव कमाल का रहा है। हमने इस शहर की सारी खूबसूरती को समेटने की कोशिश की है, उसमें यहां का खाना भी शामिल है। जब भी हमें अपने व्‍यस्‍त शेड्यूल से समय मिलता था हम यहां के खाने का लुत्‍फ उठाते थे। मुझे आगरा से प्‍यार हो गया और निश्चित रूप से मैं दोबारा यहां आऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *