केक मिक्सिंग एवं ग्रेप स्टॉम्पिंग के साथ त्योहारों की खुशी बढ़ाई

उत्तराखण्ड

मसूरी। जेडब्लू मैरियट मसूरी वॉलनट ग्रोव रिसॉर्ट एंड स्पा ने केक मिक्सिंग की क्लासिक परंपरा का जश्न भव्य तरीके से मनाया। त्योहारों की शुरुआत करते हुए प्रतिभागियों ने केक मिक्सिंग के विस्तृत सत्र में हिस्सा लिया, जिसके बाद ग्रेप स्टॉम्पिंग का सत्र हुआ। हम ग्रेप स्टॉम्पिंग पहले करते हैं इसके बाद केक मिक्सिंग पर जाते हैं, लेकिन यहां पर इससे कुछ बदलाव नहीं होने वाला है। केक मिक्सिंग युगों पुरानी परंपरा है, जिसमें क्रिसमस का केक बनाने के लिए विविध स्पिरिट्स में विस्तृत अवयवों, जैसे ड्राई फ्रूट, नट्स आदि को मिलाया जाता है।
होटल के भव्य वातावरण के साथ हिमालय के खूबसूरत दृश्य एवं त्योहारों की सजावट ने जश्न के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया। इस सत्र के बाद चाय से प्रेरित हिमालयन क्वीज़ीन प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर, श्री सचिन मिलावरपू, जनरल मैनेजर, जेडब्लू मैरियट मसूरी वॉलनट ग्रोव रिसॉर्ट एंड स्पा ने कहा, ‘‘यह पूरा अनुभव हमारे शेफ्स की प्रतिभाशाली टीम ने तैयार किया। यह हमारे मेहमानों के साथ जुड़ने एवं हमारी प्रॉपर्टी पर यादगार क्षण निर्मित करने का बेहतरीन अवसर है। मेहमानों ने ग्रेप स्टॉम्पिंग की गतिविधि का बहुत आनंद लिया।’’
जेडब्लू मैरियट मसूरी वॉलनट ग्रोव रिसॉर्ट एंड स्पा भारत में जेडब्लू मैरियट होटल्स एंड रिसॉटर््स की पहली रिसॉर्ट प्रॉपर्टी है। यह 115 की, फाईव स्टार होटल गढ़वाल हिमालय श्रृंखला की तराई में स्थित हिल स्टेशन, मसूरी में है। होटल की सर्विसेस में लक्ज़री एकोमोडेशन; बच्चों के लिए 12,000 वर्गफीट का एंटरटेनमेंट ज़ोन, जिसे डेन कहते हैं; शहर में सबसे बड़े मीटिंग स्थलों में से एक 3,300 वर्गफीट का स्पेस, ग्रांड ऑर्चर्ड बॉलरूम एवं पाँच रेस्टोरैंट लाउंज डाईनिंग का अद्वितीय अनुभव प्रदान करते हैं। रिसॉर्ट में ल’ऑक्सिटेन द्वारा सीडर स्पा है, जिसमें पाँच भव्य रूम्स और क्षेत्र के स्थानीय सीडर पेड़ों से प्रेरित ऊर्जावर्धक ट्रीटमेंट्स की श्रृंखला मौजूद है। उत्कृष्टता की प्रतिमूर्ति जेडब्लू मैरियट मसूरी वॉलनट ग्रोव रिसॉर्ट एंड स्पा भव्यता की गोद में प्रकृति के सौंदर्य का आनंद लेने के लिए उत्तम स्थान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *