आलिया के कलाकारों ने आगरा में किया शो का आयोजन

देश-विदेश

आगरा। सोनी सब ने अपनी नई पेशकश ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ के साथ अपने शोज़ के दायरे को और बढ़ाया है। यह एक अनूठी लेकिन बेहद वास्‍तविक कहानी है, जिसमें शादीशुदा कपल आलिया और आलोक के जीवन के सफर को दिखाया गया है। ये दोनों स्‍कूल के जमाने से एक-दूसरे से प्‍यार करते थे और अब एक ही स्‍कूल में दोनों टीचर हैं। इस सीरीज में कहानी की नायिका आलिया (अनुषा मिश्रा) की असुरक्षाओं और चिंताओं को दिखाया गया है। वह एक हिस्‍ट्री टीचर है और किसी जमाने में उसे ‘मिस आगरा’ का खिताब मिला था और अब वह प्रेग्‍नेंसी के बाद वजन बढ़ने की परेशानी और आत्‍मविश्‍वास के कम होने से जूझ रही है। वजन बढ़ने की वजह से वह अपने बेहद प्‍यार करने वाले और वफादार प‍ति आलोक (हर्षद अरोड़ा) को लेकर असुरक्षाओं से घिरी रहती है। आलोक एक पीटी टीचर है। यह शो 27 अगस्‍त से शुरू हो रहा है, जिसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे सोनी सब पर किया जायेगा।

इस शो के कलाकारों ने आज शो का प्रमोशनल टूर आगरा में शुरू किया और उन्‍होंने शहर की खूबसूरती का भरपूर लुत्‍फ उठाया। इतना ही नहीं शो में वास्‍तविकता लाने के लिये इसकी टीम ने कुछ एपिसोड्स की शूटिंग शहर में ही की है। उन्‍होंने आगरा के हर नुक्‍कड़ और गली की सैर की ताकि शहर के सही रंग, उसकी संस्‍कृति, यहां की भाषा और धरती को समझ पायें। वे सभी शहर में अपने फैन्‍स से मिलने के लिये बेहद उत्‍सुक थे और साथ ही उन्‍होंने प्‍यार के प्रतीक, ताजमहल का एक बार फिर दीदार किया।

इस शो के बारे में बताते हुए, आलिया का किरदार निभा रहीं अनुषा मिश्रा ने कहा, आलिया का मेरा किरदार मेरे दिल के बेहद करीब है, क्‍योंकि मैं उससे कई स्‍तरों पर खुद को जोड़ पाती हूं। मुझे जिस तरह यह भूमिका मिली, वह बात भी मेरे लिये खास है। मैं जिस डिजिटल एजेंसी के लिये काम कर रही थी, वह सोनी सब का काम देखती है। ऐसे में किस्‍मत मेरे साथ आयी और मैं सचमुच इस चैनल के साथ काम करने के एक कदम और करीब पहुंच गयी। यह मेरे लिये बहुत ही खास है। मुझे पूरा विश्‍वास है कि दर्शकों को यह शो पसंद आने वाला है और कई लड़कियां अपने अंदर ‘आलिया’ को ढूंढ पायेंगी। अपने शो के लिये आगरा आने के लिये मैं बहुत ही उत्‍सुक हूं और मुझे प्‍यारे-प्‍यारे ‘आगरा-वाले’ से मिलने का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही मैं ‘ढेले वाली आलू की टिक्कियां’ खाने के लिये भी काफी उतवाली हो रही थी। हो सकता है मैं अपने दोस्‍तों के लिये कुछ अच्‍छी चीजें खरीद पाऊं और हां पेठे के कुछ बड़े डब्‍बे घर ले जा सकूं।

आलोक की भूमिका निभा रहे हर्षद अरोड़ा ने कहा, आलोक बहुत ही वफादार पति है। मैं इस भूमिका से खुद को काफी हद तक जोड़ पाता हूं क्‍योंकि वह सच्‍चाई के रास्‍ते पर चलता है और मीठा बोलता है। मुझे पूरा विश्‍वास है कि दर्शकों को यह शो पसंद आने वाला है और इसके साथ जो मजेदार चीजें आने वाली हैं, उन्‍हें पसंद आयेगी। यहां लोगों के साथ मिलना-जुलना और साथ ही आगरा के कुछ स्‍वादिष्‍ट स्‍ट्रीट फूड का मजा लेना भी एक अच्‍छा अनुभव होने वाला है ।

जल्‍द ही लॉन्‍च होने वाले इस शो में आलिया, जोकि ओवर प्रोटेक्टिव है, उसके मजेदार सफर को दिखाया गया है, । उसकी नज़रें हमेशा ही अपने पति पर नज़र डालने वाली महिलाओं पर रहती है और वह उन लोगों को अपने पति से दूर रखने की कोशिश करती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *